December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

कोचिंग में पढ़ाते थे, लड़की के साथ गंदी हरकत करते दिखे; इस बार लड़ रहे चुनाव

जहानाबाद में वार्ड सदस्य प्रत्याशी का एक साल पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में वार्ड सदस्य प्रत्याशी वरुण कुमार लड़की के साथ अश्लील डांस करते नजर आ रहे हैं। वह इस्लामपुर से वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रहे हैं। इस प्रखंड में छठे चरण में 3 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं, मिली सूचना के अनुसार वरुण एक निजी कोचिंग में शिक्षक भी थे।

कहा जा रहा था कि वीडियो में जो लड़की दिख रही है वह वहीं की छात्रा है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

थानेदार ने कहा- शिकायत मिलेगी तो करेंगे जांच

इस बाबत हुलासगंज थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। जब शिकायत मिलेगी तो इस पर जांच की जाएगी। वहीं, वरीय पदाधिकारी का भी इस पर कोई निर्देश प्राप्त नहीं हुआ है। इसलिए इस वीडियो के बारे में कुछ नहीं कह सकता।

मिली जानकारी के अनुसार, मोदनगंज प्रखंड की सरिस्ताबाद पंचायत के लक्षण बीघा गांव से वरुण कुमार वार्ड सदस्य का चुनाव लड़ रहा है। 

विरोधी बदनाम करने के लिए वायरल कर रहे वीडियो

सूत्रों से मिली सूचना के अनुसार, यह वीडियो इस्लामपुर बाजार का है। कुछ लोगों को कहना है कि वरुण कमरा लेकर इस्लामपुर बाजार में रहते थे। उसी समय एक लड़की से डांस करते हुए वीडियो बनाया गया था। जबकि, उनके समर्थक का कहना है कि वार्ड सदस्य के चुनाव लड़ने के कारण इनके विरोधी द्वारा इस वीडियो को सोशल मीडिया पर प्रचारित किया गया है। सोशल मीडिया पर जिस तरह से वीडियो वायरल हुआ है।