December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

लालू यादव पर जदयू नेता ने कसा तंज, बोले- महागठबंधन से पहले अपने परिवार को बचाएं राजद सुप्रीमो

बिहार के कुशेश्वरस्थान और तारापुर में हो रहे उपचुनाव में जदयू समर्पित एनडीए उम्मीदवार भारी मतों से जीत दर्ज करने जा रहे हैं। यह उपचुनाव बिहार में विकास बनाम विनाश की लड़ाई है। लालू प्रसाद यादव महागठबंधन तो क्या अपने परिवार को नहीं बचा पाए। उपचुनाव में तेज और तेजस्वी के अलग-अलग बोल हैं, जिससे जनता में ऊहापोह की स्थिति है। दोनों सीटें जदयू की परंपरागत सीट रही हैं।

.

नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार तेजी से बिहार को विकास के पथ पर अग्रसर कर रही है। सात निश्चय योजनाओं का लाभ जनता को मिल रहा है। हर क्षेत्र में विकास हो रहा है कहीं से भी पटना मुख्यालय पहुंचने के लिए जो 5 घंटे का समय निर्धारित किया था उस पर काम हो चुका है। बिजली पानी 24 घंटे उपलब्ध हो रही है।

केंद्र सरकार की मदद से बिहार विकास के नए आयाम को छू रहा है। इस दौरान जेडीयू के प्रदेश संगठन महामंत्री अंजनी कुमार सिंह, अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण चंद्रवंशी, पूर्व जिला अध्यक्ष डा. विजय स‍िंंह, जिला महासचिव विनय स‍िंंह, सांसद प्रतिनिधि पवन केसान समेत काफी संख्या में जदयू कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा में देर रात तक बंद कमरे में जदयू नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ तारापुर विधानसभा उपचुनाव पर रणनीति बनाई और जनता का मंतव्य लिया देर रात तक बंद कमरे में बैठक चलती रही।