January 23, 2022

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

मुजफ्फरपुरः आज हैं जिले के दौरे पर उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन, उत्तर बिहार में उद्योग, व्यापार और रोजगार के सवाल पर मंथन

राज्य के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन आज मुजफ्फरपुर दौरे हैं। विभागीय मंत्री पूरे दिन उद्योग और व्यापार जगत के लोगों के साथ बैठक और मीटिंग करके उत्तर बिहार में उद्योग धंधे के विकास के साथ साथ रोजगार के अवसरों की तलाश पर मंथन करेंगे। मंत्री सबसे पहले मोतीपुर चीनी मिल परिसर में पहुंचे जहां प्रस्तावित फूड पार्क के लिए चल रहे काम का जायजा लिया।

मंत्री इस दौरान जिला उद्योग केंद्र कार्यालय का परिभ्रमण करेंगे। वहां शाहनवाज हुसैन अपने हाथो से वृक्षारोपण करेंगे। दोपहर बाद डेढ़ बजे खादी ग्रामोद्योग संस्था के प्रतिनिधियों के साथ बैठक का कार्यक्रम है। जिला खादी ग्रामोद्योग संघ के सभागार में यह बैठक होगी जिसमें खादी के विकास और रोजगार संवर्द्धन पर चर्चा होगी।  खादी भंडार से मंत्री चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में पहुंचेंगे। वहां चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों के साथ बैठक है। संभावना जताई जा रही है कि चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभागार में उद्योग व्यापार के लिए आवश्य इन्फ्रास्ट्रक्चर की कमी और जीएसटी के तकनीकि पहलूओं पर चर्चा होगी।

भाजपा नेता देवांशु किशोर ने बताया कि मुजफ्फरपुर पहुंचे मंत्री शाहनवाज हुसैन का पार्टी की ओर से कई स्थानों पर स्वागत किया गया। कांटी में वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ अरविंद कुमार सिंह के नेतृत्व में मंत्री का स्वागत किया गया। मोतीपुर मे बरुराज विधायक अरुण कुमार सिंह के नेतृत्व में मंत्री का बाजे गाजे के साथ स्वागत किया गया। गोबरसही चौक पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी मंत्री का स्वागत किया।