October 16, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बिहार पंचायत चुनाव: पुलिस ने बताई ये वजह, मां के लिए प्रचार कर रहे बेटे को बदमाशों ने मारी गोली

मंगलवार की शाम पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान गोली मारकर मोहन ठाकुर (46) को बदमाशों ने जख्मी कर दिया। जख्मी को स्थानीय ग्रामीणों व परिजनों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। वहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए केएमसीएच रेफर कर दिया।

जख्मी मोहन  ठाकुर का कहना है कि वे मां के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान गांव के कुछ लोग आये और उनलोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। उन्होंने अपनी जान बचाने की कोशिश की लेकिन एक गोली उनके पैर में लग गई है। साथ ही बदमाशों ने उनके साथ मारपीट भी की है जिससे उनके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गहरी चोट लगी है।

जख्मी ने पुलिस को दिए बयान में विजय यादव, भगवान यादव, शेषनाथ यादव, श्रवण यादव सहित पांच से दस लोगों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है। जख्मी के अनुसार उनकी मां पंचायत चुनाव मैदान में है, जो कुछ लोगों को यह पंसद नहीं है। इसी कारण आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया है। वहीं घटना को लेकर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। घटना की सूचना पर सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश, नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह और ओपी अध्यक्ष विजेंद्र कुमार दल बल के साथ घटनास्थल का जायजा लिया तथा जख्मी से केएमसीएच में मिलकर घटना की जानकारी ली।