September 24, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

बदमाशों ने बाइक मैकेनिक को मारी गोली, अस्पताल में कराया भर्ती हालत गंभीर

कैमूर जिले के भभुआ शहर में शिवाजी चौक के पास महादेव मोटर साइकिल रिपेयरिंग दुकान के सामने सड़क पर एक मोटरसाइकिल मैकेनिक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दिया। जहां बाइक मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गया, जिससे अपराधियों को भागने में मदद मिल गई।

गोलीबारी के बाद स्थानीय लोगों ने बाइक मैकेनिक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी बाइक मैकेनिक का नाम संतोष माली है। वह शिवाजी चौक के आगे बहुत दिनों से दुकान खोलकर मैकेनिक का काम करता है। वहीं, घायल संतोष माली ने बताया कि सोमवार की सुबह में दुकान पर बाइक बनवाने के लिए एक युवक आया था। बाइक बनाने के बाद 10 रुपए मांगने लगा तो पैसा देने से इनकार कर दिया। इसी बीच में पैसे को लेकर बकझक और गाली गलौज करने लगा।

आरोपी युवक ने धमकी देते हुए कहा की आधे घंटे में तुमको बताते हैं। यह कहते हुए चला गया। फिर आधे घंटे बाद चार की संख्या में अज्ञात युवक आए और तबातोड़ गोली चला दिया, जहां पैर में गोली लग गई है। साथ में भाई बाल-बाल बच गया। वहीं, गोली की आवाज सुनते ही आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। लोगों ने पकड़ने की कोशिश की तो बाइक छोड़कर अपराधी वहां से भाग गए। इसकी सूचना पुलिस को भी दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को जब्त कर लिया है। वहीं, एसआई राजेंद्र दास ने बताया कि शिवाजी चौक के पास गोली चलने सूचना भभुआ थाना को मिली थी। जहां, पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर जांच कर रही है। अभी तक फरार अपराधियों का कोई अता-पता नहीं चल पाया है। लेकिन, अभी भी पुलिस अज्ञात अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए मामले की जांच कर रही है।