October 21, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

पार्टी से हटाने की किसी में नहीं है ताकत, सुशील मोदी ने पूछा तेजप्रताप को निष्कासित करने वाले शिवानंद तिवारी कौन हैं

सुशील कुमार मोदी शुक्रवार को किशनगंज जाने के क्रम में कटिहार पहुंचे। वहां निवर्तमान एमएलसी अशोक कुमार अग्रवाल के आवास पर उन्होंने कहा कि तेजप्रताप को राजद से निकाला गया तो राजद टूट जायेगा। तेजप्रताप को राजद से बाहर निकालने की शक्ति किसी में नहीं है।

उपचुनाव में राजद के स्टार प्रचारक के सूची में लालू प्रसाद का नाम होने या नहीं होने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। वर्ष 2010 के विधानसभा चुनाव में लालू प्रसाद ने धुआंधार प्रचार किया था। उस समय राजद को मात्र 22 सीट पर सिमटना पड़ा था। इस बार भी एनडीए उपचुनाव में अपना परचम लहरायेगा।

नता राजद पर भरोसा अब नहीं करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत नियंत्रण आगे बढ़ रहा है। एक तरफ डब्ल्यूएचओ ने कई वर्ष बाद मलेरिया की टीका की खोज कर लिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने वैज्ञानिकों की मदद से मात्र एक वर्ष के अंदर कोविड 19 के टीके की खोज कर करोड़ों भारतीय की जान बचाने का काम किया है।

मोदी सरकार ने रेल कर्मियों को 78 दिनों के बोनस का तोहफा दिया है। कोरोना काल में लगभग 3256 रेल कर्मियों की मौतें हुई थीं। चार माह के भीतर 2880 परिवार के लोगों को अनुकंपा पर नौकरी दी गयी है। 

सुशील मोदी ने कहा कि बिहार देश का पहला राज्य है जहां कोरोना काल में मरने वाले परिवारों को चार लाख रुपये राज्य सरकार ने आपदा प्रबंधन के तहत दिया है। इसके अलावा केंद्र सरकार ने भी 50 हजार रुपये अतिरिक्त देने की घोषणा की है। पीएम की दूरदृष्टि और तत्परता से वैज्ञानिकों की बैठक कर कोरोना टीके पर कार्य किया गया है।

बीजेपी सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ऑक्सीजन प्लांट देश की जनता को समर्पित किया है जिसमें से 130 प्लांट बिहार में हैं। 95 ऑक्सीजन प्लांट चालू हैं।