October 14, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

घर में घुसकर कर रहा था छेड़छाड़,लोगों ने पकड़कर पिटा और सिर मुंडवाया

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में छेड़खानी के आरोपी को बिजली के खंभे से बांधकर महिलाओं ने जमकर पीटा। मामले का वीडियो बुधवार को वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि खंभे से बंधा युवक गिड़गिड़ाते हुए खुद को छोड़ देने की गुहार लगा रहा है, जबकि कई महिलाएं उसे डंडे से लगातार पीट रहीं हैं। मौजूद भीड़ तमाशबीन बनी हुई है। इधर, वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि खंभे से बांधकर युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान डुमरी गांव निवासी कमलेश्वरी चौधरी के पुत्र रंजीत चौधरी के रूप में की गई है। पहले भी रंजीत गांव में कई महिलाओं के साथ छेड़खानी कर चुका है। हालांकि, मामले में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है।

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में रंजीत गलत नीयत से एक घर में घुस गया। इसके बाद उसने एक महिला के साथ छेड़खानी की तो उसने शोर मचाया। इसके बाद गांव के लोगों ने मौके पर पहुंचकर रंजीत को पकड़ लिया। फिर, उसका सिर मुंडवा कर उसे बिजली के खंभे से बंध दिया गया। इसके बाद लोगों की भीड़ के बीच युवक की डंडे से जमकर पिटाई की गई। पिटाई से आरोपी रंजीत गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।