December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने जाप सुप्रिमो पप्पू यादव का मांगा सहयोग

तारापुर और कुशेश्वरस्थान पर हो रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस अब राजद पर हमलावर रहने वाले नेताओं से सम्पर्क साधना शुरू कर दिया है। कांग्रेस ने राजद नेताओं पर हमलावर रहे पप्पू यादव से उपचुनाव में खुला समर्थन मांगा है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने जाप सुप्रीमो को लिखे पत्र में कहा है कि पार्टी ने दोनों स्थानों पर प्रत्याशी उतारा है। बिहार प्रभारी भक्त चरणदास से जाप सुप्रीमो की हुई बातचीत का हवाला देते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेसजनों की इच्छा है कि आप हमारे साथ मिलकर काम करें और इस उपचुनाव में पार्टी के दोनों प्रत्याशियों को जीत दिलाने में सहयोग करें।कांग्रेस की ओर से पत्र लिखे जाने के बाद पप्पू यादव कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर सकते हैं। आज-कल में वे इसकी औपचारिक घोषणा कर सकते हैं।

कांग्रेस का प्रचार करने आ रहे कन्हैया, हार्दिक जिग्नेश

हाल ही में कांग्रेस का दामन थामने वाले युवा नेता कन्हैया कुमार, हार्दिक पटेल और जिग्नेश मेवानी बिहार दौरे पर शुक्रवार यानी 22 अक्टूबर को आ रहे हैं। तीनों नेता तीन-तीन दिन तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

तीनों नेता पटना आने के बाद सदाकत आश्रम जाएंगे। उस दिन सदाकत आश्रम में पार्टी नेताओं की बैठक होगी। राजनीतिक व सामाजिक क्षेत्र के कई महत्वपूर्ण नेता उस दिन कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करेंगे। उसी दिन शाम में तीनों युवा नेता तारापुर के लिए रवाना हो जाएंगे। 23, 24 व 25 अक्टूबर को कन्हैया, जिग्नेश व हार्दिक पटेल तारापुर में चुनाव प्रचार करेंगे। इसके बाद 26, 27 और 28 अक्टूबर को कुशेश्वरस्थान विधानसभा क्षेत्र में तीनों नेता चुनाव प्रचार करेंगे। चुनाव 30 अक्टूबर को होना है।