December 8, 2021

Mookhiya

Just another WordPress site

New Mookhiya election date announced.( Click Here )

अब ‘भकचोन्हर’ से आगे गई बिहार की सियासत, जीतनराम मांझी की बहू ने लालू की बेटी को कहा- ‘लबरी’

लालू प्रसाद यादव ने बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्‍त चरण दास को ‘भकचोन्‍हर’ अर्थात् बेवकूफ कह बवाल खड़ा कर दिया था। अब लालू की बेटी डा. रोहिणी आचार्य को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (HAM) के अध्‍यक्ष जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने लबरी (बेकार बक-बक करने वाला) कहा है। दीपा मांझी बिहार की नीतीश कुमार सरकार में मंत्री संतोष मांझी की पत्‍नी भी हैं।

दीपा ने ट्वीट में बताया ‘सिंगापुरिया महारानी’ व लबरी दीपा ने रोहिणी आचार्य के एक ट्वीट को शेयर करते हुए उन्‍हें ‘सिंगापुरिया महारानी’ बताते हुए लिखा है कि ‘लालू चचा’ (लालू प्रसाद यादव) के दामन पर दाग कोई नहीं लगाया है, गाय-गोरू के चारा चोरी में शिवानंद तिवारी चचा (आरजेडी उपाध्‍यक्ष शिवानंद तिवारी) की कृपा से कोर्ट ने उन्‍हें सजा दी है। दीपा ने रोहिणी को संबोधित करते हुए आगे लिखा है

कि उन्‍हें सजायाफ्ता जननेता लग रहे हैं तो इससे बड़ी दलाली और क्‍या होगी। अंत में दीपा ने रोहिणी के लिए ‘लबरी’ का संबोधन दिया है।

रोहिणी के इस ट्वीट का दिया अपने अंदाज में जवाब

विदित हो कि रोहिणी आचार्या ने लालू प्रसाद यादव को ‘जन नेता’ बताते हुए अपने ट्वीट में लिखा था कि उनके दामन पर दाग लगाकर सत्ता की कुर्सी पाने वाले दर्जनों घोटालों को अंजाम देकर बिहार को फिसड्डी राज्य बनाए हुए हैं। वे बेशर्मी की चादर ओढ़कर दलालों की फौज बना खुद के गुणगान कर रहे हैं। वे बिहार के गौरवशाली इतिहास को कलंकित करने में लगे हैं। जनता सत्ता के इन भूखे भेड़ियों को कभी माफ नहीं करेगी। इनके पाप का घड़ा एक दिन भर ही जाएगा। रोहिणी के इस बयान पर ही जीतनराम मांझी की बहू ने प्रतिक्रिया दी है।